संसदीय सचिव ने नायपुर बैरवा बस्ती में 7.53 लाख रुपये की लागत से सौलर ऊर्जा बोरिंग का किया लोकार्पण

संसदीय सचिव ने नायपुर बैरवा बस्ती में 7.53 लाख रुपये की लागत से
सौलर ऊर्जा बोरिंग का किया लोकार्पण

सवाई माधोपुर 8 फरवरी। संसदीय सचिव गोठवाल ने ग्राम नायपुर के दौरे के दौरान ग्राम नायपुर, पिलेण्डी, सांवटा, खटकड़ ढाणी आदि गांवो का दौरा किया। संसदीय सचिव इस दौरान क्षेत्र के लोगो से मिले व उनकी समस्याओं से रुबरु हुए। गांव के लोगो ने संसदीय सचिव को क्षेत्र में पानी, बिजली, चिकित्सा, षिक्षा आदि की समस्याओं से अवगत कराया। संसदीय सचिव ने क्षेत्र के लोगो की समस्याओं को गंभीरता से सुना व मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समस्या समाधान के निर्देष दिए।

इस दौरान संसदीय सचिव ने ग्राम नायपुर बैरवा बस्ती में 7.53 लाख रुपये की लागत से सौलर ऊर्जा से संचालित सिंगल फेज बोरिंग का लोकार्पण किया। पिछले दौरे के दौरान ग्राम नायपुर में बैरवा समाज के लोगो ने संसदीय सचिव को पानी की समस्या से अवगत कराया था। गांव के लोगो ने संसदीय सचिव से पेयजल सुविधा की मांग की।

इस पर संसदीय सचिव ने गांव के लोगो की मांग को गंभीरता से लिया व पेयजल की सुविधा के लिये नायपुर बैरवा बस्ती में सौलर ऊर्जा स्वीकृत करवायी जिसका लोकार्पण गुरूवार को किया गया। संसदीय सचिव ने बताया कि बैरवा बस्ती मे सौलर ऊर्जा लगजाने से क्षेत्र के लोगो को पेयजल की समस्या से निजात मिलेगी। सौलर ऊर्जा से संचालित होने के कारण किसी भी प्रकार का खर्चा वहन नहीं करना पडे़गा।

फोटों ग्राम नायपुर बैरवा बस्ती में 7.53 लाख रुपये की लागत से सौलर ऊर्जा से संचालित सिंगल फेज बोरिंग का लोकार्पण करते हुए संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल।

Leave a Reply